देवास में हादसा
देवास में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

देवास में हादसा: पुलिया से नीचे गिरा ट्रक, आग लगने से झुलसे ड्राइवर-क्लीनर

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। प्रदेश में बढ़ते हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, कोरोना संकट के बीच भी हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला देवास से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक देवास हाईवे पर मोखा पिपलिया के समीप एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया, पुलिया पार करते समय ट्रक का संतुलन बिगड़ा और वह नीचे जा गिरा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

हादसे का ताजा मामला देवास से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक देवास हाईवे पर रेत लेकर इंदौर आ रहा ट्रक बिना रेलिंग की पुलिया पार करते समय पुलिया से गिर गया, बता दें कि ट्रक के पत्थरों से टकराते ही उसमें अचानक आग लग गई और ट्रक सवार ड्राइवर और क्लीनर इसकी चपेट में आ गए, ड्राइवर और क्लीनर के हाथ और पैर जल गए।

लोगों ने ड्राइवर-क्लीनर को ट्रक से बाहर निकाला :

बताया जा रहा हैं कि ट्रक रात करीब 12 बजे नेमावर की ओर से रेत भरकर इंदौर की ओर जा रहा था, ब्रिज पर ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह पुलिया के नीचे गिर गया, यहां से गुजर रहे लोग हादसा देख मदद को आगे आए, लोगों ने तत्काल ड्राइवर और क्लीनर को ट्रक से बाहर निकाला, लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

लोगों ने बताया

पुलिया पर रैंलिंग नहीं थी, अगर रैलिंग होती तो वाहन नीचे नहीं गिरता। लोगों का आरोप है इस पुलिया पर कई बार हादसे हो चुके हैं, फिर भी यहाँ कोई ध्यान नहीं दे रहा है, रैलिंग नहीं होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT