गुना में हादसा
गुना में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

गुना में हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

गुना, मध्य प्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना के महासंकट काल के बीच भी मध्यप्रदेश में लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, आज फिर एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है, जो गुना की है, बता दें कि गुना में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई हैं।

जानिए पूरी खबर :

हादसे की खबर गुना की है, मिली जानकारी के मुताबिक कुंभराज रेलवे स्टेशन और पार्वती नदी के बीच एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां कुंभराज निवासी एक युवक मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने के लिए निकला था, जो कि ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की सूचना रेलवे प्रबंधन ने नगर परिषद को दी :

बता दें कि कुंभराज रेलवे स्टेशन और पार्वती नदी के बीच हुआ ये दर्दनाक हादसे की सूचना रेलवे प्रबंधन ने नगर परिषद को दी गई, नगर परिषद के सफाई दरोगा रामसेवक मीना के नेतृत्व में कर्मचारी सोनू, माखन, दीपक, मोन्टी और वार्ड प्रभारी मिथुन वाल्मिक, शिवनारायण मौके पर पहुंचे, जिन्होंने शव को कुंभराज स्थित उसके घर पहुंचाया।

युवक गांव में स्थित मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए निकला था :

मिली जानकारी के मुताबिक कुंभराज की इंदिरा कॉलोनी निवासी पवन अहिरवार आवन गांव में स्थित मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए निकला था, शाम के समय वह कुंभराज स्टेशन से होता हुआ आवन की तरफ जा रहा था। इसी दौरान किसी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच भी रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही हैं, मध्यप्रदेश में हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, इससे पहले भी ऐसे हादसे की खबर सामने आ चुकी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- होशंगाबाद-इटारसी के बीच डबलफाटक क्रॉसिंग पर रेलवे क्रासिंग पार करते समय महिला की हुई थी मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT