होशंगाबाद में दर्दनाक हादसा
होशंगाबाद में दर्दनाक हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

होशंगाबाद में हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से एएनएम महिला की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

होशंगाबाद, मध्य प्रदेश। प्रदेश में लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, वैश्विक महामारी कोरोना के महासंकट काल के बीच आज एक फिर भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है, जो होशंगाबाद की है, बता दें कि होशंगाबाद-इटारसी के बीच डबलफाटक क्रॉसिंग पर हुआ दर्दनाक हादसा, रेलवे क्रासिंग पार करते समय एएनएम महिला की हुई मौत।

जानिए पूरी खबर :

दर्दनाक हादसे की खबर होशंगाबाद की है। शनिवार सुबह मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में ट्रेन हादसे में एक महिला की जान चली गई, मिली जानकारी के मुताबिक महिला स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थी, नाइट ड्यूटी करके लौट रही थी तभी होशंगाबाद-इटारसी के बीच रसूलिया रेलवे फाटक पर एएनएम महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

टीका लगने से पहले हादसे में मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक एएनएम महिला (चंदा सोना) ने अधिकारियों से कहा था कि सुबह वह घर जा रही है, दोपहर में आकर वैक्सीन लगवा लेगी, सुबह साढ़े आठ बजे इटरसी की ओर जाने वाली सोमनाथ एक्सप्रेस की चपेट में एएनएम महिला (चंदा सोना) आ गई, बता दें कि एएनएम महिला पैदल पटरी पार कर रही थी, तभी ट्रेन आ गई तो महिला घबराकर उसी के आगे कूद पड़ी, हादसे में एएनएम महिला का सिर कटकर अलग हो गया।

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद :

बता दें कि हादसे की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है, सीसीटीवी से खुलासा हुआ है कि ट्रेन आने वाली थी जिसके चलते रेलवे क्रॉसिंग का बेरियर गिरा हुआ था, बावजूद एएनएम महिला झुककर जल़्दबाजी पटरी की तरफ बढ़ गई और ट्रेन की चपेट में आई, पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT