इंदौर में हुआ हादसा
इंदौर में हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में हुआ हादसा: यात्रियों से भरी बस अचानक पेड़ से टकराई, कई लोग घायल

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां वैश्विक महामारी कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस बीच हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात से इंदौर आ रही एक बस पेड़ में जा घुसी, हादसे में कई यात्रियों को चोट आई है।

कैसे हुआ हादसा :

बता दें कि आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने के चलते मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है अब चंदन नगर थाना क्षेत्र में हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक गुजरात से आ रही यात्री बस एक पेड़ में घुस गई, बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया वहीं कई लोग घायल हैं।

पुलिस के मुताबिक

गुजरात से इंदौर आ रही यात्री बस तेज रफ्तार में थी, अचानक बस एक पेड़ में घुस गई और हाहाकार मच गया। संभवत: चालक को भी झपकी लग गई और बस सड़क किनारे लगे नीम के पेड़ में घुस गई, हादसे के बाद आसपास के लोगों की सहायता से ड्राइवर सहित अन्य लोगों को बस से हटाकर पुलिस को भी सूचना दी गई, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

बताते चलें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे। वही वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT