इंदौर में हादसा
इंदौर में हादसा Ravi Verma
मध्य प्रदेश

इंदौर में हादसा: अचानक भरभराकर गिरी दीवार, मलबे में दबने से मजदूर की मौत

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां लोग कोरोना के संकट से परेशान हैं, वहीं, मध्य प्रदेश में लगातार हादसे की खबर सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के इंदौर में दर्दनाक हादसा हो गया है। एमजी रोड के पीछे आनंद ज्वेलर्स के पास एक दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत हो गयी है।

जानिए कैसे हुआ हादसा

बता दें कि एमजी रोड क्षेत्र में आज दर्दनाक हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, मजदूर आनंद ज्वेलर्स के पीछे साइड में बन रही एक निर्माणाधीन मल्टी में काम कर रहा था, तभी एक दीवार अचानक से भरभराकर गिर गई, इस बीच मजदूर बचने के लिए भागा, लेकिन उसका पैर मुड़ गया और वह दीवार के नीचे आ गया। मलबे में दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ पांच मजदूर काम कर रहे थे जिसमें चार मजदूर दिवार गिरने के पहले वहां से दूर भाग निकले लेकिन पिंटू नामक मजदूर का पैर मुड़ जाने के कारण भाग नहीं पाया और दीवार उसके ऊपर गिरने से दब गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस के साथ मंत्री सिलावट भी पहुंचे और परिवार को सांत्वान दी।

पुलिस के अनुसार

एमजी रोड के पीछे आनंद ज्वेलर्स के पास कंट्रक्शन का काम चल रहा था, यहां पर पिंटू नामक युवक भी काम कर रहा था, निर्माण के दौरान अचानक से एक दीवार ढह गई, जिसके नीचे पिंटू आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से उसकी बॉडी को निकलवाकर अस्पताल भिजवाया है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

नरसिंहपुर: ट्रैक्टर की टक्कर से भरभरा कर गिरी दीवार, तीन बच्चों की हुई मौत

बालाघाट : बारिश और हवा के चलते गिरी दीवार, एक की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT