इंदौर में तेज रफ्तार का बरपा कहर
इंदौर में तेज रफ्तार का बरपा कहर Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: एक बार फिर बरपा तेज रफ्तार का कहर, दो बाइकों पर चढ़ी कार

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा है सड़क हादसों का कहर, प्रदेश में रोजाना किसी न किसी वजह से दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के पाटनीपुरा चौराहे के पास हुआ हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

प्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में तेज रफ्तार का फिर बरपा कहर, मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के पाटनीपुरा के पास एक कार सवार ने 2 बाइकों को टक्कर मार दी, हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पाटनीपुरा चौराहे के पास गाड़ी का अचानक संतुलन बिगड़ने के कारण दो बाइकों पर चढ़ गई। बता दें कि कार में छतरपुर का छात्र आकाश अग्रवाल और दमोह निवासी आकाश तिवारी सवार थे, फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। कार दुर्घटना के कारण क्षतिग्रस्त हो गई।

कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार का संतुलन बिगड़ा।
कार सवार छात्रों का कहना-

दर्दनाक हादसे की घटना से वहां अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया, आपको बताते चलें कि रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है। ऐसी व्यवस्था का निर्माण करने की जरूरत है, जिससे सड़क पर हादसों की गुंजाइश ही न बचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT