जबलपुर में हादसा
जबलपुर में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में हादसा- गणेश प्रतिमा को विसर्जन के लिए लेकर आई लोडिंग वाहन नदी में समाई

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। शुक्रवार से प्रतिमाओं के विसर्जन की शुरुआत हो गई थी, वहीं कई जिलों में कल देर रात तक गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन का सिलसिला जारी रहा। ऐसे में देशभर में गणेश विसर्जन को लेकर जहां उत्साह रहा, वहीं कई जगहों पर विसर्जन के दौरान हादसे भी हो गए। अब एमपी के जबलपुर जिले में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा हो गया।

गणेश विसर्जन के दौरान नदी में गिरी लोडिंग वाहन :

ये हादसा जबलपुर में हुआ है। बता दें, शनिवार की रात को गणेश प्रतिमा को विसर्जन के लिए लेकर आई लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर हिरण नदी में समा गई। ऐसे में लोडिंग वाहन में पीछे बैठा बालक नदी में डूबने लगा, तभी ग्रामीणों ने किसी तरह नदी में कूदकर बालक को बचा लिया।

बताया जा रहा है कि, शनिवार को इंद्राना बरा मोहल्ला सार्वजनिक गणेश उत्सव समिति प्रतिमा के विसर्जन के लिए हिरण नदी सामू घाट आए। इस दौरान प्रतिमा को उतारने के बाद चालक सानू उर्फ राम सिंह लोडिंग वाहन को घाट के किनारे लगाकर चला गया। इस बीच चालक की सीट पर मोहल्ले का बालक बैठा रह गया। तभी अचानक लोडिंग वाहन चल पड़ी और हिरण नदी में जा गिरी। इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताते चले, पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार काफी धूमधाम से मनाया गया। वहीँ शुक्रवार से देश के अलग-अलग क्षेत्रों में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम शुरू हुआ था, जो कल तक जारी रहा। ऐसे में गणेश विसर्जन के दौरान कई लोगों के डूबकर मरने की ख़बरें सामने आई हैं। शुक्रवार की सुबह एमपी के मंदसौर जिले के गरोठ थाना क्षेत्र में गणेश की प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा हो गया। क्षेत्र में गणेश की प्रतिमा विसर्जन के दौरान नदी के गहरे पानी में डूबे तीन लोगों में से एक की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT