जबलपुर में हादसा
जबलपुर में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में हादसा: फ्लाईओवर से रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी स्कॉर्पियो, 3 की मौत

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वही दूसरी तरफ आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने से मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है।

कैसे हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की खबर जबलपुर से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक सिहोरा थाना अंतर्गत मझौली बायपास स्थित फ्लाईओवर पर देर रात हुआ हादसा, जबलपुर के सिहोरा में फ्लाईओवर से रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी स्कॉर्पियो, बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे स्कॉर्पियो में सवार 5 में से 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दो लोग घायल हैं।

बताया गया है कि देर रात एक स्कार्पियो राजमार्ग से गुजर रही थी तभी अचानक सिहोरा मझौली लिंक रोड पर ओवरब्रिज के किनारे लगी रेलिंग से टकराने लगी और कुछ दूर रगड़ खाने के बाद गाड़ी ओवरब्रिज से नीचे गिर गई, जिससे कार में सवार लोगों की चीख पुकार मच गई। तभी वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने मदद की और पुलिस को घटना की सूचना दी, इसके बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के मुताबिक :

सिहोरा निवासी रूप सिंह ठाकुर के पुत्र जय सिंह ठाकुर को बेटा हुआ था, जिसका चौक समारोह रविवार को आयोजित हुआ था, देर रात में चौक समारोह से लौटते समय हुआ हादसा, भीषण हादसे की खबर घर में पहुंचते ही कोहराम मच गया, चंद घंटे पहले खुशियां बिखरी हुई थीं, वहां रोना छाती पीटना शुरू हो गया, बता दें कि इस भीषण हादसे में शेखर, अखिलेश ठाकुर व सनी पटेल की मौके पर ही मौत हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT