जबलपुर में हादसा
जबलपुर में हादसा  Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में हादसा : नहाते समय नदी के तेज बहाव में बह गई दो सगी बहनें

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। बीते दिनों हुई भारी बारिश के कारण तालाब, नदियों का जल स्तर बढ़ा हुआ है। बावजूद इसके लोग गहरे पानी में उतर रहे है। ऐसे में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। अब ऐसी ही एक खबर जबलपुर से सामने आई है, यहां नहाते समय नदी के तेज बहाव में दो सगी बहनें बह गई है।

जानिए पूरी घटना :

ये हादसा मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में हुआ है। जिले के मझौली थाना क्षेत्र में ग्राम पोला के पास कार नदी में नहाने के लिए पहुंची दो सगी बहनें पानी में बह गईं। यह देख मौके पर मौजूद एक लड़के ने पानी में छलांग लगाकर एक बच्ची को बचा लिया। लेकिन दूसरी बच्ची नदी के तेज बहाव में गुम हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ लड़कियों के परिजन व ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि, दो सगी बहनें (लक्ष्मी, रघ्घो) अपने भाई अरुण के साथ कार नदी में नहाने के लिए पहुंच गईं। भाई घाट पर बैठ गया और रघ्घो व लक्ष्मी नदी में नहाने लगीं। इसी दौरान तेज बहाव होने के कारण दोनों बहनें पानी की धार के साथ बहने लगीं। तभी वहां पर मौजूद एक लड़का नदी में कूदा और लक्ष्मी को बाहर निकाल लिया, दूसरी लापता है। सुबह से स्थानीय गोताखोरों एवं होमगार्ड की टीम के साथ रघ्घो की तलाश में कार नदी में सर्च अभियान जारी है।

बता दें, एमपी के कई जिलों में हुई भारी बारिश के बाद लगातार नदी तालाब और झरने उफान पर हैं। ऐसे में लोग अपनी जान जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर नहाने जा रहे है। कल ही खबर मिली थी कि, उमरिया में तालाब में डूबने से CISF जवान की मौत हो गई थी, वहीं दोनों दोस्त घायल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT