खंडवा में हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से कई घायल
खंडवा में हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा में हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से कई घायल, देव दर्शन के लिए जा रहे थे ये लोग

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। मप्र में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं, बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच फिर एक हादसे की खबर खंडवा (Khandwa) से सामने आई है। खंडवा जिले में आज एक ट्रैक्टर-ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से कई लोग घायल हो गए है, जिसमें से 6 लोगों की हालत गंभीर बताई गई है।

मोती बाबा देव के दर्शन के लिए निकले थे ये लोग :

मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के देशगांव ब्लाक के ग्राम बरुड़ के लगभग 25 लोग आज सुबह ट्रैक्टर-ट्राली द्वारा भीकनगांव ब्लाक में स्थित मोती बाबा देव के दर्शन के लिए निकले थे। तभी पहाड़ी क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर पलट गई, इसमें महिलाएं व अन्य लोग ट्राली के नीचे दब गए। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से तत्काल सभी को निकाला गया।

मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस :

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में महिलाओं सहित लगभग 15 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस और डायल 100 की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। घायलों में से छह लोगों की हालत गंभीर बताई गई है। इन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

इससे पहले रीवा में हुआ था भीषण हादसा :

बताते चलें कि, एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। इससे पहले मध्यप्रदेश के रीवा में हादसा हुआ, रीवा में तेज रफ्तार डंपर बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गया, जिससे बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं समेत एक युवक शामिल है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर चक्काजाम किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT