Accident in MP: ट्रक से टकराई कार
Accident in MP: ट्रक से टकराई कार Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Accident in MP: ट्रक से टकराई कार- हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

Accident in MP: एमपी में सड़क हादसों का कहर नहीं थम रहा है, वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण लगातार हादसे हो रहे है। अब मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

हादसे में तीन युवकों की मौत:

ये भीषण हादसा देर रात को मंदसौर के मुल्तानपुरा थाना इलाके में हुआ है। यहां उज्जैन से सांवरिया सेठ के दर्शन करने राजस्थान जा रहे युवकों की कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की

हादसे की जानकारी मिलते सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और तीन युवकों को मृत पाकर शव को कब्जे में लेते हुए अस्पताल और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक उज्जैन के मक्सी रोड के रहने वाले थे।

वीडी शर्मा ने जताया दुःख-

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- मंदसौर में हुए सड़क हादसे में अनमोल ज़िदगियों के काल कवलित होने व एक नागरिक के घायल होने का समाचार अत्यंत हृदयविदारक है शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायल को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

एमपी में आसमान छू रहा है हादसों का ग्राफ:

मध्यप्रदेश में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, रोजाना कई जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है। बीते दिनों ही एमपी के सतना जिले में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को कुचल दिया था जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT