इंदौर-विदिशा में भीषण सड़क हादसा
इंदौर-विदिशा में भीषण सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Accident in MP: इंदौर और विदिशा में भीषण सड़क हादसा- दो लोगों की हुई मौत

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। बढ़ती दुर्घटनाओं के बीच अब फिर एमपी से हादसे की खबर प्रदेश से सामने आई है। इंदौर और विदिशा में हादसे में 2 की मौत हो गई है।

पहला हादसा इंदौर में हुआ:

एमपी के इंदौर में आईटी पार्क चौराहे पर भीषण हादसा हुआ है, आज सुबह यहां हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, एक महिला बायपास की तरफ जा रही थी। वह दोपहिया वाहन पर सवार थी, इस बीच उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। एम्बुलेंस महिला को एमवाय अस्पताल ले गई, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है।

दूसरा हादसा विदिशा में हुआ :

विदिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हो गया है, विदिशा से सागर की ओर जा रहे 18 पहिया के एक ट्राले ने सड़क से गुजर रहे व्यक्ति को कुचल दिया। दर्दनाक हादसे में घायल व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्राला को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सड़क हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है MP

बताते चलें कि,  मध्यप्रदेश अब सड़क हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है प्रदेश में हादसों में कमी नहीं हो रही है, लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में हादसे हो चुके है। आज सीहोर के आष्टा में भीषण सड़क हादसा हुआ है, यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT