Accident in MP
Accident in MP Social Media
मध्य प्रदेश

Accident in MP: इंदौर, उज्जैन और रायसेन में भीषण सड़क हादसे - दो की मौत कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में तेज रफ्तार का कहर बरपा है

  • इंदौर, उज्जैन और रायसेन में सड़क हादसा

  • इस भीषण हादसे में दो लोगों की मौत वही कई घायल

Accident in MP: एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। एक बार फिर कई जिलों में तेज रफ्तार का कहर बरपा है। इंदौर, उज्जैन और रायसेन में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल है।

इंदौर हादसे में एक की मौत, एक घायल :

इंदौर में सड़क हादसा हो गया है जहां एक बाइक ने एक छात्र और उसके दोस्त को टक्कर मार दी, इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते हो मौके पर पहुंची, पुलिस ने शव का मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उज्जैन में तेज रफ्तार ट्राले ने कार को मारी टक्कर:

उज्जैन जिले के आगर रोड पर घोंसला के समीप एक ट्राला चालक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार पति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वही इस हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला जब्त कर आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रायसेन में कार और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत:

रायसेन जिले के देवरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर सोमवार सुबह एक कार और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक सहित कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी प्रदेश के कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े खबर- भोपाल, ग्वालियर और शिवपुरी में हुए रोड एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत कई घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT