Accident in MP
Accident in MP Social Media
मध्य प्रदेश

Accident in MP: पीएम मोदी के कार्यक्रम में शहडोल आ रही बस अचानक पलटी, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

Accident in MP: एमपी में दुघर्टनाओं की संख्या तेजी से बढ़ गई है, सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। अब फिर एक हादसे की खबर सामने आई है, पीएम मोदी (PM Modi) के कार्यक्रम में शहडोल आ रही बस अचानक पलट गई है।

डिंडौरी से शहडोल जा रही थी बस:

बताया जा रहा कि, बस डिंडौरी जिले के धनुआ सागर से शहडोल जा रही थी, ऐसे में अनूपपुर जिले में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस-प्रशासन को सूचना दी और अपने स्तर पर रेस्क्यू शुरू कर दिया। इस हादसे में 24 लोग घायल हुए हैं वही, हादसे में बस ड्राइवर खाई में गिर गया। घायलों को जिले के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। बस में लगभग 30 यात्री सवार थे।

डिंडोरी कलेक्टर ने बताया-

सूचना मिलने पर मौके पर सरई, करनपठार एवं राजेंद्रग्राम थाना की पुलिस पहुंची। इसी तरह डिंडौरी कलेक्टर विकास मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे। डिंडोरी कलेक्टर (Collector) विकास मिश्रा ने बताया कि, बस में सवार सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहडोल जा रहे थे।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा-

इस हादसे पर दुख जताते हुए कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शहडोल जा रही बस के आज सुबह अनूपपुर में दुर्घटनाग्रस्त होने से 24 लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

जानकारी के लिए बताते चले कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी के लिए शहडोल जिला पूरी तरह तैयार हैं। वे विशेष विमान से दिल्ली से जबलपुर पहुंचेंगे और वहां से दिन में हेलीकॉप्टर से शहडोल जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जुलाई को मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT