Accident in MP
Accident in MP Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Accident in MP: नाले में जा गिरी सरिए से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में 2 की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश में फिर एक भीषण हादसा

  • टैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर नाले में गिरी

  • इस हादसे में दो व्यक्तियों की हुई मौत

  • हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची

Accident in MP: एमपी में आए दिन कही न कही भीषण हादसे हो रहे हैं। अब फिर एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सरिए से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नाले में गिरने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है।

चंदवासा के गांव गरड़ा में हुआ ये हादसा

ये हादसा शामगढ़ थाना अंतर्गत चंदवासा के गांव गरड़ा में हुआ है यहां सरिए भरकर ले जा रही ट्रैक्टर- ट्रॉली बेकाबू होकर नाले में जा गिरी। इस हादसे में श्यामसिंह तथा लालसिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, इस मामले में शामगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक दृष्टया घटनास्‍थल पर रपट होने के चलते ट्रैक्टर- ट्राॅली अनियंत्रित होकर नाले में गिरना सामने आया है। मामले में जांच की जा रही है।

बताते चलें कि, एमपी में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं क्योंकि तेज गति के कारण लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के बालाघाट, सतना और इंदौर में हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT