औबेदुल्लागंज-सलकनपुर हाईवे पर हादसा
औबेदुल्लागंज-सलकनपुर हाईवे पर हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

औबेदुल्लागंज-सलकनपुर हाईवे पर हादसा: अनियंत्रित होकर पलट गया मैजिक वाहन, 3 की मौत और 12 घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • औबेदुल्लागंज-सलकनपुर हाईवे पर हादसा

  • अनियंत्रित होकर पलट गया मैजिक वाहन

  • हादसे में 3 की हुई मौत और 12 लोग हुए घायल

  • एक ही परिवार से थे हादसे के शिकार लोग

सीहोर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, जिला मुख्‍यालय के पास एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 12 लोग घायल बताए जा रहें हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, हादसा सीहोर-बुधनी देलवाड़ी घाट पर हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, सीहोर-बुधनी देलवाड़ी घाट औबेदुल्लागंज-सलकनपुर हाईवे पर एक मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर अचानक पलट गया। जिसमें तीन लोगों की जान चली गई। बताया जाता है कि, इस हादसे में करीब 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। बता दें, यह हादसा आज बुधवार दोपहर को हुई। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए भोपाल भेजा गया है। पता चला है कि, हादसे के शिकार लोग एक ही परिवार के हैं। ये सभी लोग गुनगा से नर्मदापुरम जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि, हादसे के बाद वाहन के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर रेहटी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। गंभीर रूप से घायलों को भोपाल रेफर किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT