राजगढ़ में भीषण हादसा
राजगढ़ में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

राजगढ़ में भीषण हादसा: कार-कंटेनर की हुई टक्कर, हादसे में 4 की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। प्रदेश में नहीं थम रहा "सड़क हादसों का कहर" कोरोना संकटकाल के बीच भी हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला प्रदेश के राजगढ़ से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के राजगढ़ में नेशनल हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

बता दें कि आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने के चलते मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है अब मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हादसा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर एक टवेरा कार खड़े कंटेनर से टकरा गई, इस हादसे दर्दनाक में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हुए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस :

मिली जानकारी के मुताबिक एक टवेरा कार गुना की ओर से इंदौर रोड पर महाराष्ट्र के नासिक शहर के लिए जा रही थी, तब ही पचोर व उदनखेड़ी के बीच में हाइवे किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराई, दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

राजगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे पर सीएम ने जताया दुःख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- राजगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में नागरिकों की मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, उनके परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT