हादसे में 2 की मौत
हादसे में 2 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

सतना में हुआ भीषण हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में 2 की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। आखिर क्यों नहीं थम रहा है मध्यप्रदेश में सड़क हादसों का कहर, हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, बता दें कि आज फिर मध्यप्रदेश के सतना में भीषण हादसा हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सतना जिले में बस पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

आज मध्यप्रदेश के सतना जिले से हादसे का ताजा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सतना जिले के अमदरा के पास रैगवा में अनियंत्रित होकर एक बस पलट गई, बता दें कि मां शारदा ट्रेवल्स की बस रीवा के हनुमना से नागपुर जा रही थी, तभी बस अनियंत्रित होकर बाइक सवार को रौंदते हुए खेत में जाकर पलट गई, हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि बस में सवार कई यात्रियों के घायल होने की खबर है, दर्दनाक हादसे की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

मौके पर पहुंची पुलिस :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को अमदरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से कुछ गंभीर घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भेजा गया। वहीं पुलिस इस हादसे की जांच करने में जुट गई है।

आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। बता दें कि 16 फरवरी को हुए सीधी बस हादसे ने जहां मध्यप्रदेश को हिला कर रख दिया है वहीं इस हादसे के बाद भी नहीं लिया जा रहा सबक, मध्यप्रदेश में ओर तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

सीधी में 16 फरवरी को बस पलटने से हुआ था बड़ा हादसा

मंडला जिले के बम्हनी क्षेत्र में बारातियों से भरी बस पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT