पं. प्रदीप मिश्रा के कुबरेश्वर धाम में हादसा
पं. प्रदीप मिश्रा के कुबरेश्वर धाम में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर में बड़ा हादसा: कुबरेश्वर धाम में भोजन शाला का पांडाल गिरने से 1 की मौत, कई श्रद्धालु घायल

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण कई हादसे हो रहे है। अब सीहोर से एक हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक सीहोर में अंतरराष्‍ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबरेश्वर धाम में बड़ा हादसा हो गया है। यहां भोजनशाला का शेड (पांडाल) गिरने से कई श्रद्धालु घायल हो गए है।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक कल गुरू पूर्णिमा के चलते कई श्रद्धालु कुबेरेश्वर महादेव मंदिर में आयोजित गुरु दीक्षा समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान बारिश के चलते कई लोग भोजनशाला के शेड में चले गए। तभी अचानक भोजनशाला का शेड गिर गया। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो गया।

हादसे में एक महिला श्रद्धालु की मौत, कई घायल

खबर मिली है कि भोजनशाला का शेड गिरने से एक महिला श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कलेक्टर, एसपी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा।

कमल नाथ ने किया ट्वीट

इधर इस मामले में पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट कर घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है, कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- "मध्यप्रदेश के सिहोर के कुबरेश्वर धाम में भोजन शाला का पांडाल गिरने से कई श्रद्धालुओं के घायल होने की जानकारी मिली है। ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ"

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत कई जिलों में लगातार हो रही भारी बारिश से तालाब का जलस्तर बढ़ गया है, जिससे निचली बस्तियों के घरों में पानी पहुंच रहा। वहीं बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गए है, सड़के जलमग्न हो गई और कई जिलों के गांवो में तो स्थिति बाढ़ सी बनती नजर आ रही है। भारी बारिश ने लोगों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी हैं, इस बीच तेजी से हादसे के मामले भी सामने आ रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT