सिवनी में हादसा
सिवनी में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सिवनी में हादसा : हिर्री नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, सीएम ने ट्वीट कर जताया दुःख

Priyanka Yadav

सिवनी, मध्यप्रदेश। बीते दिनों से मध्यप्रदेश के कई जिलों से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। अब ऐसा एक और मामला मध्यप्रदेश के सिवनी (Seoni) से सामने आया है। सिवनी जिले में नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है।

पिकनिक मनाने गए 4 में से 3 किशाेर नदी में डूबे :

ये बड़ा हादसा प्रदेश के सिवनी जिले में हुआ है। जहां हिर्री नदी में सोमवार शाम पिकनिक मनाने गए 4 में से तीन बच्चों डूब गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस पहुंची। पुलिस व होमगार्ड के प्रशिक्षित गोताखोरों ने नदी में डूबे तीनों बच्चों को तलाशने की कार्रवाई शुरू की पर कई घंटों बाद उनके शव ही मिल सके, तीन बच्चों की दर्दनाक मौत से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है। परिजनों के मुताबिक सभी बच्चे क्रिकेट खेलने की बात कहकर घर से निकले थे।

थाना प्रभारी ने कहा-

बरघाट थाना प्रभारी ने कहा- ये घटना सोमवार शाम बरघाट थाना क्षेत्र के जेनवारा गांव के पास हिर्री नदी में हुई। पुलिस कर्मियों ने तीन घंटे तक चले अभियान में लड़कों के शव निकाले। मृतकों की पहचान आर्यन श्रीवास्तव, प्रियांशु गौर और वंश बिसेन के रूप में हुई है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- सिवनी के बरघाट थाना क्षेत्र में हिर्री नदी में डूबने से तीन बच्चों के असमय निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायी है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि! ।। ॐ शांति ।।

सिवनी के बरघाट थाना क्षेत्र में हिर्री नदी में डूबने से तीन बच्चों के निधन का समाचार बेहद दुःखद है। परमपिता परमात्मा से पुण्यात्माओं की शांति व शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।
नरोत्तम मिश्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT