भोपाल के शाहपुरा क्षेत्र में हादसा
भोपाल के शाहपुरा क्षेत्र में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल के शाहपुरा क्षेत्र में हादसा- एक घर में गैस सिलेंडर में लीकेज से भभकी आग, कई झुलसे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • राजधानी भोपाल से भीषण आग लगने की खबर सामने आई

  • एक घर में गैस सिलेंडर में लीकेज से भभकी आग

  • भीषण आग में एक महिला समेत पांच लोग झुलस गए

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी में हादसों व घटनाओं ने तहलका मचा रखा है, आए दिन कुछ न कुछ हादसे हो रहे है। इसी बीच अब राजधानी भोपाल से भीषण आग लगने की खबर सामने आई है कि, यहां एक घर में गैस सिलेंडर में लीकेज से भभकी आग में कई झुलस गए है।

गैस सिलेंडर में लीकेज से भभकी आग:

ये हादसा शाहपुरा स्थित अहिल्या देवी चौराहे चौराहे के पास हुआ है यहां एक घर में गैंस सिलेंडर के लीकेज से भभकी आग में एक महिला समेत पांच लोग झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी अनुसार शाहपुरा थाना क्षेत्र के एक घर में अवैध रुप से गैस रिफिलिंग का काम किया जा रहा था। ऐसे में रविवार को गैस सिलेंडर में लीकेज हो गया और आग भड़क गई और ये भीषण हादसा हो गया।

आग की सूचना मिलते ही दमकल टीम और पुलिस मौके पर पहुंची:

इधर आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। वही पुलिस ने मौके से घरेलू, व्यवसायिक और छोटे मिलाकर 14 गैस सिलेंडर जब्त किए हैं।

बता दें कि, भोपाल से लगातार आग लगने की खबर सामने आ रही है बीते दिनों ही भोपाल के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी जिसके बाद यहां मौजूद कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया था ऐसे में किसी तरह फैक्ट्री कर्मचारियों ने बाहर निकलकर अपनी जान बचाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT