हादसा : शिवपुरी में पुलिस की बोलेरो से टकराया ट्रैक्टर
हादसा : शिवपुरी में पुलिस की बोलेरो से टकराया ट्रैक्टर Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी में हादसा: पुलिस के वाहन और ट्रैक्टर में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में प्रदेश के शिवपुरी में एक हादसा हो गया है, यहाँ पुलिस की बोलेरो और ट्रैक्टर के बीच भीषण टक्कर होने से कई घायल हो गए हैं।

शिवपुरी के खरई कोटा फोरलेन हाईवे पर हुआ हादसा

ये हादसा शिवपुरी के खरई कोटा फोरलेन हाईवे पर हुआ है, शिवपुरी के खरई कोटा फोरलेन हाईवे पर पुलिस के वाहन और एक ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक समेत तेंदुआ थाना प्रभारी और आरक्षक घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर खरई की ओर जा रहा था। वहीं, ट्रैक्टर के पीछे तेंदुआ थाना पुलिस की बोलेरो आ रही थी तभी अचानक ट्रैक्टर की स्टेयरिंग खरई गांव की ओर मोड़ दी, जिसके चलते ट्रैक्टर पीछे से आ रही बोलेरो ट्रैक्टर में जा घुसा। भीषण टक्कर होने से तेंदुआ पुलिस थाने की बोलेरो के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, ट्रैक्टर के दो हिस्से हो गए हो गए।

इन दिनों हादसों की तादाद तेजी से बढ़ गई हैं, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। इससे पहले यूपी के बांदा में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में मध्यप्रदेश के चार लोगों की मौत दर्दनाक मौत हुई थी। बता दें, नई नौकरी लगने की खुशी में छतरपुर निवासी एक परिवार बनारस दर्शन करने गया था। तभी लौटते समय ये दर्दनाक हादसा हुआ था।

ये भी पढ़ें

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लगातार हो रहे इन हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार कोल वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT