टीकमगढ़ में हुआ हादसा
टीकमगढ़ में हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़ में हुआ हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 1 की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की खबरें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, अब मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से हादसे की खबर सामने आई है। टीकमगढ़ जिले में आज एक भीषण हादसा हो गया है, यहाँ श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हैं।

जवारे लेकर माता के मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु :

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव थाना अंतर्गत गांव भदौरा के रहने वाले एक ही परिवार के लोग आज शक्ति पीठ बगाज माता मंदिर जवारे विसर्जन के लिए जा रहे थे, तभी मंदिर के समीप ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से कई लाेग घायल हाे गए, जबकि एक की माैत हाे गई है, हादसे के बाद चीख- पुकार मच गई।

पुलिस मौके पर पहुंची :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस को सूचना दी, सूचना मिलने के बाद सभी घायलों को पुलिस की मदद से टीकमगढ़ जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, पुलिस सूत्रों के अनुसार- कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया तथा अन्य घायलों को टीकमगढ़ जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, इससे पहले हादसे का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया था, भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित समरधा में राधापुरम कॉलोनी गेट के सामने डंपर ने इंजीनियर को कुचल दिया था, हादसे में डंपर का पहिया उसके सिर पर से गुजरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी, हादसे के बाद तेज रफ्तार डंपर में बाइक फंसकर घिसटती रही। डंपर चालक को जब पता चला कि बाइक डंपर में फंसी है तो वह डंपर छोड़कर फरार हो गया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- डंपर ने युवा इंजीनियर को कुचला, 25 मीटर तक डंपर में फंसी घिसटती गई बाइक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT