उज्जैन में हुआ हादसा
उज्जैन में हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन में हुआ हादसा: बिजली पोल से टकराई कार, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां लोग कोरोना के कहर से परेशान हैं वहीं इस बीच अप्रत्याशित घटनाओं के तौर पर सड़क घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के उज्जैन से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक भीषण दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है, वही चारों लोग घायल हो गए हैं।

कैसे हुआ हादसा :

अब हादसे का मामला उज्जैन से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नानाखेड़ा क्षेत्र में बुधवार देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई, बता दें युवक अपने बर्थडे की पार्टी मनाने घर से तीन दोस्तों के साथ निकला था तभी लौटते समय उनकी कार बिजली पोल से टकरा गई और युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार-

युवक (जयंत) का 8 अप्रैल को जन्मदिन था, जयंत घर से पार्टी मनाने दोस्तों के साथ निकला था, तभी गिरीश पेट्रोल पंप के पास उनकी कार बिजली के पोल से टकरा गई और इस हादसे में जयंत की मौत हो गई, जन्मदिन का उत्सव मातम में बदल गया है। बता दें कि हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं इससे ड्राइवर सीट के पास बैठा जयंत समेत उसके तीन दोस्त भी घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार जारी है। वहीं पुलिस इस हादसे की जांच करने में जुट गई है।

बताते चलें कि प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT