उज्जैन में हादसा
उज्जैन में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन में हादसा- शिप्रा नदी के ब्रिज से नीचे गिरी कार, हादसे में एक युवक घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • प्रदेश के उज्जैन में हुआ एक भीषण हादसा

  • ब्रिज से अनियंत्रित होकर नीचे गिरी कार

  • इस दर्दनाक हादसे में एक युवक घायल

  • हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची

उज्जैन, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। अब मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन में एक कार ब्रिज से नीचे गिर गई है। इस हादसे में एक युवक घायल हो गया है।

ब्रिज से नीचे गिरी एक कार-

हाल ही में उज्जैन से एक हादसे खबर सामने आई है। यहां शिप्रा नदी के पुल से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इस हादसे में एक युवक घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त

बताया जा रहा है कि, ये हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार नीचे गिरने से एक युवक घायल हो गया है। इस हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले देवास जिले में हुआ हादसा :

इससे पहले देवास जिले में हादसा हुआ है। सोमवार सुबह देवास जिले बरोठा के पास में स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गई। इस हादसे में दो बच्चों को चोट आई हैं, जिन्हे अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि, बस में 30 से ज्यादा बच्चे सवार थे।

लगातार सामने आ रही है हादसों की खबरें-

बताते चलें कि, एमपी से लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। आए दिन कहीं न कहीं से हादसों की खबरें आ रही हैं तो कई बार लापरवाही से भी हादसे हो रहे हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के तिलवारा थाना क्षेत्र में हादसा हुआ था, इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT