छिंदवाड़ा में DJ वाहन ने श्रद्धालुओं को रौंदा, हादसे में कई घायल
छिंदवाड़ा में DJ वाहन ने श्रद्धालुओं को रौंदा, हादसे में कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

Accident : छिंदवाड़ा में DJ वाहन ने श्रद्धालुओं को रौंदा, हादसे में कई घायल

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी में नहीं थम रहा हादसों का कहर, अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के प्रसिद्ध जाम सावली मंदिर परिसर के पास डीजे वाहन ने श्रद्धालुओं को रौंद दिया है। जिससे कई लोग घायल हो गए हैं।

सावली मंदिर परिसर के पास हुआ हादसा :

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले का है, मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के प्रसिद्ध जाम सावली मंदिर परिसर के पास श्रद्धालुओं की भीड़ के पीछे डीजे लेकर चल रहा वाहन ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित हो गया। इसकी चपेट में आने से कई श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को तत्काल सौसर अस्पताल भेजा गया।

वाहन की चपेट में आने से 3 श्रद्धालु बुरी तरह से जख्मी :

दरअसल कल शनिवार होने के कारण सावली के चमत्कारी प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी। वहीं पांढुर्णा से श्रद्धालु भक्तों की पदयात्रा जाम सावली मंदिर परिसर पहुंच रही थी। तभी वाहन के आगे चल रहे हैं श्रद्धालुओं के ऊपर चढ़ गया। इसकी चपेट में आने से 3 श्रद्धालु बुरी तरह से जख्मी हो गए।

पुलिस ने जब्त किया वाहन :

इस घटना के वहां अफरा-तफरी मच गई तथा श्रद्धालुओं की भीड़ ने बाहर में तोड़फोड़ करते हुए ड्राइवर की पिटाई कर दी। वही हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, एसडीओपी के मुताबिक पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है।

आपको बताते चलें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े खबर- सागर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन से भरा ट्रक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT