इंदौर-इच्छापुर हाईवे के पास हुई दुर्घटना,
इंदौर-इच्छापुर हाईवे के पास हुई दुर्घटना,  Priyanka yadav -RE
मध्य प्रदेश

इंदौर-इच्छापुर हाईवे के पास हुई दुर्घटना, आयशर के ड्राइवर को पकड़ा

Author : Ganesh Dunge

राज एक्सप्रेस। इंदौर एदलाबाद (इच्छापुर) हाईवे के पास रईपुरा में हुई घटना में आयशर की टक्कर से आपे सवार 7 यात्री घायल हो गए और 2 की मौत हो गई। किसी के सिर से खून निकल रहा था तो किसी का पैर टूटकर लटक गया। दो घायल बदहवास हो गए थे। दो बालिकाएं सदमे आ गईं। टक्कर इतनी भयावाह थी कि आपे के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लगी। घायलों को उठाया, गंभीर घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहन से जिला अस्पताल लाया गया। कुछ को जिला अस्पताल में डॉ. धवल ने मृत घोषित किया।

दुर्घटना दोपहर लगभग 2.30 बजे इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुई

इंदौर-इच्छापुर हाईवे के पास हुई दुर्घटना शुक्रवार दोपहर लगभग 2.30 बजे इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुई। आपे में लगभग 8 सवारी निंबोला से बुरहानपुर की ओर आ रही थी। रईपुरा के पास सामने से आ रहे आयशर ने गलत साइड से आकर आपे को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कई व्यक्तियों को चोट लगने से हालत गंभीर है। दुर्घटना में फैजपुर निवासी मासूम बाई सहित एक पुरूष की मौत हो गई है। मासूमबाई निंबोल में अपने रिश्तेदार के घर आई थीं और वापस लौट रही थीं। शाहजान बेटी मुस्कान के साथ फोपनार जाने के लिए निकली थी।

निजी वाहन रोककर अस्पताल लाया गया शव

दुर्घटना के बाद एक एंबुलेंस गंभीर घायलों को जिला अस्पताल लेकर निकल गई थी, मौके पर अन्य तीन लोग भी पड़े थे। उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए लोगों ने एक निजी वाहन को रोका और अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉ. धवल ने जांच के बाद एक महिला और पुरूष को मृत घोषित कर दिया।

इंदौर से गैस सिलेंडर लेकर आया था ड्राइवर

पुलिस के मुताबिक इंदौर निवासी नीरज कोहली गैस सिलेंडर लेकर बुरहानपुर आया था। लौटते समय उसने आपे को टक्कर मार दी। लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। नीरज के पैर पर चोट लगी थी। उसे डायल 100 से अस्पताल लाया गया। पुलिस ने बताया ड्राइवर ने स्टेयरिंग लॉक होने से संतुलन बिगड़ने की बात कही है।

एक वार्ड बॉय के भरोसे रहा अस्पताल

अस्पताल में घायलों को लाया गया तो उन्हें उठाने के लिए एक ही वार्ड बॉय था। तीन अन्य वार्ड बॉय के नाम ड्यूटी चार्ट पर लिखे थे, लेकिन वो ड्यूटी पर नहीं थे। एक वार्ड बॉय होने के कारण मरीजों के प्राथमिक इलाज में देरी हुई। मरीजों के परिजन भी परेशान होते रहे। मरीजों को वार्ड तक ले जाने के लिए परिजन स्ट्रेचर खींचकर ले गए।

अस्पताल प्रबंधक की ढिलाई से कर्मचारी लापरवाह

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन शकील अहमद खान के पदग्रहण के बाद से ही कर्मचारियों में सिविल सर्जन का डर नहीं है। कई मामले एसे हुए जिनमें कर्मचारियों की लापरवाही पर सिविल सर्जन ने कार्रवाई नहीं की है। इस कारण कर्मचारी हल्के में ले रहे हैं।

उतावली पुल पर ऐपे की टक्कर से युवक घायल

शुक्रवार को दूसरी दुर्घटना दोपहर लगभग 3 बजे इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर उतावली नदी के पुल पर हुई। इसमें आपे ड्राइवर ने पैदल जा रहे आकाश पिता इंद्राणी को टक्कर मार दी। इससे युवक गंभीर घायल हो गया। युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT