ससुराल से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा
ससुराल से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

ससुराल से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा- तेज रफ्तार ट्रक ने ली मासूम बच्चे और पिता की जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी में लगातार बढ़ रही सड़क हादसों की संख्या

  • अब भीषण हादसे की खबर इंदौर जिले से सामने आई है

  • इंदौर में तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम बच्चे और पिता की जान ली

Indore Accident: मध्यप्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब भीषण हादसे की खबर इंदौर जिले से सामने आई है, यहां तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम बच्चे और पिता की जान ले ली।

इंदौर के बाईपास पर सड़क हादसा :

ये हादसा इंदौर के बाईपास पर हुआ है, पिता बाइक से अपने 2 साल के बेटे को ससुराल से लेकर घर लौट रहा था इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में 2 साल के बेटे कोशल और पिता सुभाष बुंदेला की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस:

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने दोनों शव को पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बढ़ती जा रही सड़क हादसों की घटनाएं

एमपी दिन प्रतिदिन और आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के बालाघाट-विदिशा में भीषण हादसा हुआ था, इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई यात्री घायल थे। बालाघाट में एक यात्री बस स्कूटी को बचाने के चक्कर में ढाबे जा घुस गई थी। इसमें 40 यात्री सवार थे। हादसे में करीब 35 यात्रियों को चोटें आई थी वही विदिशा जिले में चार पहिया वाहन और ट्रक की टक्कर में एक युवती की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT