Madhya Pradesh Road Accident
Madhya Pradesh Road Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

हादसों का रविवार! सीधी और धार जिले में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

Madhya Pradesh Road Accident: एमपी में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं ऐसे में आज फिर MP में तेज रफ्तार का कहर बरपा है, मध्यप्रदेश के सीधी और धार जिले में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत वही कई लोग घायल है।

सीधी जिले में भीषण हादसा:

"रविवार" हादसों के नाम, आज एमपी के सीधी जिले में भीषण हादसा हो गया है, जिले के मझौली थाना क्षेत्र के करमाई में एक तेज रफ्तार बस ने रिश्तेदारी से लौट रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों लोग गिर गए। बस का पहिया 2 व्यक्तियों के ऊपर चढ़ गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई है वही कई गंभीर रूप से घायल हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा रविवार की दोपहर में हुआ हैं। इस हादसे में दो लोगों की मौत व एक महिला के घायल होने की खबर निकल कर सामने आई है। घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली ले जाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर हादसे की जानकारी लगते ही मझौली पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

धार जिले में भीषण हादसा:

दूसरा हादसा धार जिले में हुआ है यहां रविवार दोपहर के समय सड़क हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग अपने बेटे व नाती के साथ मांगोद से सरदारपुर की तरफ जा रहा था। तभी कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची व घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया। इधर, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। एमपी में आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों में हादसे हुए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT