सतना में हादसा
सतना में हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सतना में पुराने पिलर-दीवार तोड़ने के दौरान हादसा, कई घायल और एक का निकाला शव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सतना जिले से सामने आई एक हादसे की खबर

  • यहां पुराने पिलर-दीवार तोड़ने के दौरान हादसा हो गया

  • इस हादसे में कई घायल, एक का शव निकाला

Satna News: एमपी में आए दिन किसी न किसी वजह से हादसे हो रहे हैं, इसी बीच अब सतना जिले से हादसे की खबर सामने आई है कि, यहां पुराने पिलर-दीवार तोड़ने के दौरान हादसा हो गया है।

सतना जिले के बिहारी चौक इलाके में हादसा:

सतना जिले के बिहारी चौक इलाके में ये हादसा मंगलवार देर रात को हुआ है, यहां एक तीन मंजिला इमारत गिर गई है, मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। रात करीब साढ़े तीन बजे उसका शव निकाला गया वही कई घायल है।

बिल्डिंग के गिरने से इलाके में हड़कंप:

बिल्डिंग के गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक, इस तीन मंजिला बिल्डिंग में रेडीमेड कपड़ों की दुकान और साड़ियों का शोरूम था। ऊपरी मंजिल पर रिनोवेशन का काम चल रहा था। इसी दौरान बिल्डिंग गिर गई और ये हादसा हो गया।

एक का शव बरामद किया

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी एसडीआरएफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला गया, जबकि एक का शव बरामद किया गया है। इधर हादसे की खबर मिलते ही सतना सांसद, पूर्व विधायक शंकरलाल भी मौके पर पहुंचे।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। बीते दिनों ही मुरैना में भीषण हादसा हुआ था, यहां गड्डे में जहरीली गैस थी जिससे मजदूरों की मौत हुई थी लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लगाया जा सकता है। मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना ने इस घटना पर जांच के आदेश दे दिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT