MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

एक के बाद एक हादसे- भोपाल, ग्वालियर और शिवपुरी में हुए रोड एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही

  • अब भोपाल, ग्वालियर और शिवपुरी में हुए रोड एक्सीडेंट

  • इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल

MP Road Accident: एमपी में सड़क हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब मध्यप्रदेश के भोपाल, ग्वालियर और शिवपुरी में हुए रोड एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल है।

भोपाल में डंपर की चपेट में आने से एक बालिका की मौत:

भोपाल में आज डंपर की चपेट में आने से एक बालिका की मौत हो गई, जबकि बालिका के पिता सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, दुपहिया वाहन पर सवार शफीक खान अपनी पुत्री माबिया तथा उसकी सहेली शादिका को लेकर स्कूल जा रहे थे। तभी एक कार चालक ने अचानक कार का दरवाजा खोला दिया। कार के दरवाजे से टकरा कर तीनों सड़क पर गिर गए। इसी दौरान एक डंपर ने उन्हें चपेट में ले लिया, जिससे माबिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

डंपर चालक मौके से फरार:

इस भीषण हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए शफीक और शादिका को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। कार और डंपर को भी जब्त कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

ग्वालियर में भीषण हादसा- 2 की दर्दनाक मौत

ग्वालियर शहर में भीषण सड़क हादसा हुआ है, यहां डंपर ने बाइक सवार दो युवक को रौंद दिया, जिससे दाेनों की मौके पर मौत हाे गई है हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। वहीं, ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया है।

शिवपुरी जिले में एक डंपर ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचला :

शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हुआ है। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र में एक डंपर ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचल दिया, इस घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें, एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है, सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं, इससे पहले भी कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है। इससे पहले बैतूल-इंदौर हाईवे पर हुए भीषण हादसे में महिला आरक्षक की मौत हो गई वही पन्ना में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 लोगों को रौंद दिया। इसमें दो लोगों की घटना स्थल में ही मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT