MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

एक के बाद एक हादसे- मध्यप्रदेश के इन जिलों में हुए रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP में नहीं हो रही है सड़क हादसों में कमी

  • अब मुरैना, सतना, खरगोन और रीवा जिले में हुए हादसे

  • इस भीषण हादसे में में 5 लोगों की मौत कई घायल

MP Road Accident: एमपी में हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है, अब फिर मध्यप्रदेश के इन जिलों में हुए रोड एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल है।

इन जिलों में हुए भीषण हादसे

  • मुरैना

  • सतना

  • खरगोन

  • रीवा

मुरैना में भीषण दुर्घटना में तीन की मौत:

मुरैना जिले में भीषण हादसा हुआ है, यहां दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस घटना में कुल तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल मुरैना का ग्वालियर में इलाज चल रहा है।

सतना में हाइवा ने बुजुर्ग महिला को कुचला, मौत

सतना के मैहर में तेज रफ्तार हाइवा ने एक वृद्ध महिला को कुचल दिया। जिससे बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की खबर मिलते ही अमरपाटन पुलिस मौके पर पहुंची। महिला को कुचलने के बाद हाइवा चालक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

खरगोन में अज्ञात वाहन ने दो युवकों को मारी टक्कर- एक की मौत

खरगोन में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इंदौर में भर्ती किया गया है। मृत युवक के शव का पीएम बड़वाह सिविल अस्पताल में किया गया। इस दौरान परिजन भी बड़वाह पहुंचे।

रीवा में पलटी यात्रियों से भरी बस:

अब रीवा में बस हादसा हो गया। ओस हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। घटना की सूचना मिलते हो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT