हथकड़ी बंद बदमाश हुआ फरार, पुलिस ने दबोचा
हथकड़ी बंद बदमाश हुआ फरार, पुलिस ने दबोचा Deepika Pal -RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: हथकड़ी बंद बदमाश हुआ फरार, पुलिस ने दबोचा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में बिलखिरिया थाने से एक कैदी के फरार होने का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी हाथों में लगी हथकड़ियों को तोड़कर फरार हो गया जिसे मुखबिर की सूचना पर एक खेत से गिरफ्तार किया गया।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। जहां पुलिस ने वारदात के अधीन हथियार के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसके बाद खुलेआम हथियार रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपी को थाने में हथकड़ी लगाकर रखा गया था, लेकिन पुलिस को गुमराह कर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई थी। आरोपी पड़रिया काछी क्षेत्र का रहने वाला था।

पुलिस ने धर दबोचा :

फरार आरोपी की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी, उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश भी दी गई, लेकिन वह नहीं मिला। बाद में आरोपी को मुखबिर की सूचना पर एक खेत से गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT