पचमढ़ी आर्मी कैंप से 2 इंसास रायफल चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार
पचमढ़ी आर्मी कैंप से 2 इंसास रायफल चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

पचमढ़ी आर्मी कैंप से 2 इंसास रायफल चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पचमढ़ी आर्मी कैंप से दो इंसास राइफल और गोला-बारूद लेकर फरार हुए दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों लोगों को होशियारपुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने एक गन्ने के खेत से दोनों इंसास राइफल और 20 राउंड गोला, बारूद भी बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में बताया कि, वह लोग हथियारों को कंबल में लपेटकर लाए हैं। यह लगभग 2 साल पहले सेना में भर्ती हुआ था।

होशियारपुर के मियाणी गांव का फरार हरप्रीत सिंह 2017-18 में सेना में भर्ती हुआ था। उसने आर्मी की ट्रेनिंग पचमढ़ी में आर्मी सेंटर से ट्रेनिंग ली थी। बाद में उसका ट्रांसफर कहीं और हो गई था। पिछले गुरुवार रात को हरप्रीत सिंह पचमढ़ी के उस ट्रेनिंग सेंटर में पहुंचा और वहां पर तैनात गार्ड्स को चकमा देकर दो इंसास राइफलें और 70 कारतूस लेकर फरार हो गया। हरप्रीत के साथ एक और शख्स था। दोनों आरोपियों को एक एटीएम के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था।

मध्यप्रदेश एटीएस ने सोमवार को होशियापुर के मियाणी थानाक्षेत्र में छापे मारे। छापे मार की जानकारी प्राप्त होते ही हरप्रीतसिंह भाग निकला लेकिन एटीएस ने हरप्रीतसिंह के पिता हरबंशसिंह, दोस्त जग्गा को पकड़ लिया है। एसएसपी होशियारपुर गौरव गर्ग ने बताया हरप्रीत सिंह की तलाश जारी है।

यह है मामला :

पांच दिन पूर्व पचमढ़ी में सेना शिक्षा केंद्र से दो लोगों ने झांसा देकर पोस्टगार्डों की दो इंसास राइफल और 20 कारतूस चुरा लिए थे। इसके बाद ये वापस टवेरा से पिपरिया आ गए और लापता हो गए। मटकुली ढाबा और पिपरिया के इतवारा बाजार एटीएम के कैमरों से दोनों की पहचान हुई। पुलिस ने दावा किया है कि, चोरी का आरोपी सैनिक हरप्रीत है जो होशियारपुर का है। इसी के बाद एटीएस उसकी तलाश में रविवार से होशियारपुर में छापा मार रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT