सीधी: एटीएम लूट की वारदात होने से पहले आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे
सीधी: एटीएम लूट की वारदात होने से पहले आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी: एटीएम लूट की वारदात होने से पहले आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

राज एक्सप्रेस

सीधी, मध्य प्रदेश। सिटी कोतवाली के जवानों द्वारा रात्रि भ्रमण के दौरान शुक्रवार शनिवार की मध्य रात्रि करीब 12.30 बजे गंगा फ्यूल उत्तर करौंदिया में एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दे रहे आरोपी को घटना स्थल से ही रंगे हाथों पकड़ा गया है। बताया गया कि थाना जमोड़ी के ग्राम धनखोरी निवासी प्रिंशू पाण्डेय उर्फ लाला पिता चक्रधर पाण्डेय उम्र 26 वर्ष जिला चिकित्सालय के वाहन पार्किंग स्टैंड में अपना दो पहिया वाहन खड़ा करने के बाद टूल किट लेकर स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम बूथ उत्तर करौंदिया पहुँच गया। जहाँ एक दक्ष मैकेनिक के रूप में रात के सन्नाटे का फायदा उठाते हुए लूट की फिराक से पूरी मशीन खोल डाली, बताया जा रहा है कि उसी दौरान अपराधों पर अंकुश लगाने की मंशा से रात्रि भ्रमण कर रहे चीता दल के अनूप सिंह परिहार एवं विक्रम सिंह की नजर बूथ के अंदर गयी जहाँ उक्त घटना के आरोपी को धर दबोचा गया है वहीं घटना की सूचना मिलते ही संतन मिश्रा आरक्षक भी पहुंचे और आरोपी को सिटी कोतवाली ले आयें।

पुलिस जुटी विवेचना में :

चीता दल के द्वारा दबोचे गये एटीएम लूट के आरोपी को सिटी कोतवाली ले जा कर उक्त घटना के साथ ही संदेह के आधार पर पूर्व में हुई अन्य घटनाओं के संबध में भी पूॅछ तॉछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो प्रिंशु पाण्डेय एक आदतन अपराधी है जो कि जमोड़ी थाना सहित अन्य थाना क्षेत्रों मे कई अपराधों में संलिप्ता रही है। बताया जा रहा है कि सिटी कोतवाली के नगर निरीक्षक एस.एन.पटेल के नेतृत्व में पकड़ा गया आरोपी प्रिंशू से पूछताछ के बाद अन्य गुथियाँ भी खुलने की संभावना है।

इनका कहना है :

शहर में लगे स्टेट बैंक के समस्त एटीएम मशीन एफसीसी कम्पनी के रख रखाव व जिम्मेवारी में सौंपे गये हैं, जिनके द्वारा सिटी कोतवाली में लिखित शिकायत दी जा चुकी है। आरोपी द्वारा मशीन को तोड़ कर पैसे निकालने का प्रयास जरूर किया गया है किन्तु ये मशीन कई सुरक्षा घेरे में रहती है जिसके तहत अन्य कोई व्यक्ति खजाने तक नहीं पहुँच सकता है।
आर.एस.प्रजापति, शाखा प्रबंध, एसबीआई मेन ब्रांच, सीधी
उत्तर करौंदिया स्थित एटीएम बूथ पहुँच कर मशीन खोल कर आरोपी द्वारा वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया जा रहा था, जहॉ रात्रि भ्रमण में गस्ती टीम के द्वारा आरोपी को पकड़ा जा चुका है। उक्त घटना के संदर्भ में पूछताछ चल रही है, अभी तक मिली जानकारी के आधार पर आरोपी के विरूद्ध धारा 379, 511 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध होगा।
अंजु लता पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीधी

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT