ज्वैलर ने लूट की वारदात को किया नाकाम
ज्वैलर ने लूट की वारदात को किया नाकाम Social Media
मध्य प्रदेश

बदमाशों की मिर्ची झोंक कर लूटने की कोशिश को ज्वैलर ने किया नाकाम

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लूट और फिरौती की वारदातों पर पुलिस द्वारा लगाम कसने के बाद भी वारदाते बढ़ रही हैं, इसके चलते ही प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में लूट की वारदात को नाकाम करने का एक मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी लूट के इरादे से ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचे थे लेकिन जैसे ही वे वारदात को अंजाम देकर फरार होते वैसे ही ज्वैलर्स ने बहादुरी दिखाते हुए उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नरसिंहपुर जिले के आमगांव थाना क्षेत्र की है जहां स्थित लकी ज्वैलर्स की दुकान पर दो आरोपी युवक लूट के इरादे से आए थे और लॉकेट देखने लगे उसी दौरान आरोपियों ने दुकान मालिक की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और लॉकेट लेकर भागने लगे। जिसके बाद दुकान मालिक ने भाग रहे आरोपियों को बहादुरी दिखाते हुए भागकर एक आरोपी को दबोचा वही, एक अन्य आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहा और घटनास्थल में मौजूद लोगों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मामला किया दर्ज :

इस संबंध में घटना की जानकारी मिलते ही आमगांव थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्त में लिया। जिसके बाद ज्वैलर्स के बयान के आधार पर आरोपियों पर लूट की वारदात करने का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु की गई। गिरफ्त में लिए आरोपी को पहले आमगांव चौकी में लाया गया जिसके बाद करेली थाना लाकर पूछताछ की जा रही है वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT