सतना जिले में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई
सतना जिले में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

सतना जिले में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सतना जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त टीम ने पीएचई विभाग में सहायक इंजीनियर को 24 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। सहायक इंजीनियर ने यह राशि कुछ कार्यो के प्रमाण-पत्र जारी करने को लेकर रिश्वत के रूप में मांगी थी। लोकायुक्त टीम ने आरोपी पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

रीवा लोकायुक्त एसपी राजेंद्र वर्मा ने बताया कि :

सतना जिले की नागौद तहसील में पदस्थ पीएचई विभाग में सहायक इंजीनियर मुरलीधर अहिरवार द्वारा मझियारी पंचायत के सरपंच रणजीत सिंह से 8 - 8 लाख के दो स्टॉप डेम, 2.88 लाख के तालाब निर्माण के प्रमाण पत्र जारी करने के एवज में 24 हजार रूपये रिश्वत की मांग की गई थी। सरपंच ने इसकी शिकायत पुलिस को की, शिकायत की पुष्टि होने के बाद गुरूवार रात लगभग 11 बजे योजना बनाकर लोकायुक्त टीम ने सहायक इंजीनियर को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT