रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा
रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: लोकायुक्त की कार्रवाई, रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • स्टेशन मैनेजर द्वारा रिश्वत के लिए बनाया जा रहा था दबाव।

  • लोकायुक्त को उक्त अधिकारी के खिलाफ मिली थी शिकायत।

  • लोकायुक्त टीम की कार्रवाई जारी है।

Action of Lokayukta: भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल, मध्यप्रदेश। लोकायुक्त की भ्रष्टाचार पर कार्रवाई जारी है। इस बार लोकायुक्त की टीम ने रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर को 5 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। लोकायुक्त को उक्त अधिकारी के खिलाफ शिकायत मिली थी जिसका सत्यापन करवाया गया। रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर (कमर्शियल) द्वारा सुखबीर सिंह भदौरिया पर रिश्वत के लिए दबाव बनाया जा रहा था इस कारण सुखबीर ने लोकायुक्त (Lokayukta) में स्टेशन मैनेजर के खिलाफ शिकायत की थी।

रिश्वत न मिलने पर चालान बनाकर करता था परेशान :

सुखबीर सिंह भदौरिया पुत्र विजय राम सिंह भदौरिया ने लोकायुक्त को की अपनी शिकायत में बताया कि, वह एक पेटी कांट्रेक्टर है और भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उसकी खान-पान की कैंटीन है। रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर (कमर्शियल) राजेश रायकवार महीने की 6000 की बंदी रिश्वत के रूप में देने के लिए दबाव बना रहे हैं। रिश्वत नहीं देने पर अनावश्यक चालान करके परेशान करते हैं।

सुखबीर की शिकायत के सत्यापन के उपरांत आज बुधवार को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल के निर्देशन में डीएसपी वीरेंद्र सिंह, ट्रेपकर्ता अधिकारी मयूरी गौर, निरीक्षक विकास पटेल एवं अन्य टीम के साथ भोपाल स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित रेल विभाग के स्टेशन मैनेजर (कमर्शियल) के कार्यालय में राजेश रायकवार स्टेशन मैनेजर कमर्शियल को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। लोकायुक्त टीम की कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT