प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव शीघ्र संभावित- भूपेंद्र सिंह
प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव शीघ्र संभावित- भूपेंद्र सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश में बड़े-बड़े माफियाओं के खिलाफ हुई कार्रवाई : भूपेंद्र सिंह

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हर तरह के माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। इंदौर में आपने देखा कि बड़े-बड़े माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही हुई, माफिया जेल जा रहे हैं। अनेक प्रकार की कार्रवाई पूरे प्रदेश में हो रही हैं।

मंत्री श्री सिंह ने गुरुवार को उज्जैन में मीडिया से चर्चा में कहा कि पद्रेश में बढ़ते करोना संक्रमण के मद्देनजर सात शहरों में केवल रविवार लॉक डाउन लगाया गया है। अभी तो हमारी कोशिश है कि कम से कम लॉक डाउन लगाना पड़े, लोगों को मास्क के प्रति जागरूक करने की हमारी कोशिश है। प्रचार प्रसार के माध्यम लोग मास्क पहने यह हमारी कोशिश है।

सायरन बजाने पर विपक्ष के सवाल खड़े करने पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा, कि- सवाल खड़े करने में विपक्ष का कुछ नहीं लगता, विपक्ष बताये की क्या करें। सायरन के माध्यम से लोगों को सजग औऱ जागरूक करने की हमारी कोशिश है। मैं जानता हूं कि सायरन बजाने से कोरोना खत्म नहीं होता है, लेकिन सायरन बजाने से लोगों को हम मास्क के प्रति जागरूक कर रहे हैं। सायरन बजाकर लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इसलिए सायरन बजाकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश हैं। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तो एकतरफा चुनाव हो रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की सभाओं में लाखों लोग आ रहे हैं। वहां बीजेपी की सभाओं में अपार जनसमर्थन आ रहा है। ममता जी की तृणमूल पार्टी को छोड़कर लोग भाजपा में आ रहे हैं। अब केवल ममता जी बची हैं।

गुरुवार को उज्जैन में प्रदेश के नगरीय आवास एवं विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सपत्निक बाबा महाकाल के दर्शन किए और प्रदेश की खुशहाली और कोरोना से मुक्ति की कामना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT