भोपाल: प्रशासन में अवैध इमारत को बम से उड़ाया
भोपाल: प्रशासन में अवैध इमारत को बम से उड़ाया Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, प्रशासन में अवैध इमारत को बम से उड़ाया

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भोपल में अवैध अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई

  • अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत गिराई 3 मंजिला इमारत

  • अवैध इमारत नीलम सिंह-मायादेवी रावतानी ने बनाई थी

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं इस बीच कई अप्रत्याशित घटनाओं और मामलों पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई भी चल रही है बता दें कि मध्यप्रदेश में प्रशासन और पुलिस ने माफियाओं पर कार्रवाई तेज कर दी है, बता दें कि प्रदेश में अतिक्रमण तोड़ो अभियान के तहत पुलिस और प्रशासन बड़ी-बड़ी कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में फिर हुई कार्रवाई।

अवैध इमारत को बम से उड़ाया :

प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस व जिला प्रशासन ने माफियाओं के खिलाफ संयुक्त मुहिम शुरु कर दी है, मिली जानकारी के अनुसार यह मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल का है, राजधानी भोपल के एसओएस बालग्राम नन्दी फाउंडेशन के पीछे स्थित अवैध इमारत को बम से उड़ाया, इस अभियान से हड़कंप मचा है।

प्रशासन की आंख में धूल झोंकर नीलम-मायादेवी ने तानी थी बिल्डिंग :

बता दें कि राजधानी भोपाल में अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत जिला प्रशासन तीन मंजिला बिल्डिंग को गिराने के लिये सुबह से ही तैयारियों में जुट गया था एसओएस बालग्राम नन्दी फाउंडेशन के पीछे स्थित अवैध इमारत को बम से उड़ाने की तैयारी करने के लिये ब्लास्टिंग विशेषज्ञ सरवटे को बुलाया गया था, बताया जा रहा है कि अवैध इमारत नीलम सिंह और मायादेवी रावतानी ने बनाई थी।

आपको बताते चलें कि, प्रदेश की शिवराज सरकार के कार्यकाल में माफियाओं और अतिक्रमणकारियों पर लगाम कसने के लिए एंटी माफिया अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत प्रदेश के कई शहरों में फैले अतिक्रमण और माफिया राज को खत्म किया जा रहा है। जहां इसे लेकर नगर निगम और पुलिस की टीम प्रशासन के निर्देश पर सख्त कार्रवाई कर रही है।नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल में सड़क के किनारे अवैध रेत भंडारण और अतिक्रमण हटाने की बड़ी कार्रवाई

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT