शूटिंग के लिए मंडला पहुंची अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह
शूटिंग के लिए मंडला पहुंची अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के मंडला में अभिनेत्री Chitrangada Singh, फिल्म "परिक्रमा" की हो रही है शूटिंग

Priyanka Yadav

मंडला, मध्यप्रदेश: फिल्मों की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश को बेहतरीन जगह माना जाता रहा है। अलग-अलग स्थानों पर एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग हो रही है। यहां बॉलीबुड के कई डायरेक्टर और सितारे लाइट, कैमरा और एक्शन करते हुए नजर आते है। अब खबर मिली है कि, अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के मंडला पहुंची है।

सहस्त्रधारा में शूट हो रही फिल्म:

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह फिल्म शूटिंग के लिए मंडला पहुंची है। यहां नगर के नर्मदा तट सहस्त्रधारा में फिल्म परिक्रमा की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में इटली और भारत सरकार की संयुक्त प्रस्तुति दिखाई जाएगी। शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने कहा कि, मंडला एक हरा भरा शहर है, कल-कल बहती मां नर्मदा बहुत ही सुंदर और मनमोहक है, ऐसी प्रकृति कहीं नहीं मिलेगी। मंडला निवासी बहुत ही सौभाग्यशाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को भेंट किया स्मृति चिन्ह

फिल्म के प्रोड्य़ूसर ने कहा- आगे आने वाले समय में मंडला में और भी फिल्में बनाई जाएंगी। जिसमें मंडला के फिल्म क्षेत्र में जाने वाले कलाकार को भी स्थान दिया जाएगा। सिताराें से जाने माने मंडला के कलाकार तिलोक और मिमिक्री ने भी मुलाकात की। इस दौरान मोहित पटेल और रामदास बैरागी भी मौजूद रहे, बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

इस फिल्म का डायरेक्शन गौतम घोष द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में मुख्य चेहरे यूरोप के प्रसिद्ध इटालियन फिल्मस्टार मार्को लियो नार्बी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हैं। वहीं इंदौर के आर्यन भी इस फिल्म में लाला की भूमिका निभा रहे हैं। इंडो, इटालियन ऑडियो विजुअल ट्रीटी के पहले प्रोजेक्ट के तौर पर इस फिल्म को शूट किया जा रहा है। बता दें, फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के अमरकंटक, भेड़ाघाट (जबलपुर) ओम्कारेश्वर, महेश्वर और मंडला में की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT