खंडवा में आयोजित जनसभा
खंडवा में आयोजित जनसभा Social Media
मध्य प्रदेश

खंडवा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए CM बोले- BJP को भारी मतों से विजयी बनाइये

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। खंडवा सीट से BJP प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में आमसभाएं कर रहे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सबसे पहले बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के फोफनार में पहुंचकर एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इसके बाद सीएम शिवराज दोपहर में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में सभा लेने खंडवा जिले के ग्राम कालमुखी पहुंचे।

विधानसभा खंडवा में आयोजित जनसभा

खंडवा में आयोजित जनसभा में सीएम ने कही ये बात

विधानसभा खंडवा में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने आत्मीय स्वागत किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- मैं आप सबसे आग्रह करने आया हूं कि नंदू भैया के स्नेह की छाया में काम करने वाले, भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता ज्ञानेश्वर पाटिल जी को आप अपना आशीर्वाद दीजिये और भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाइये।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री पूरे देश की चिंता कर रहे हैं, हम रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई-लिखाई और दवाई की बुनियादी जरूरतों पर पूरा ध्यान दे रहे हैं वहीं ओंकारेश्वर में हमारी सरकार फ्लोटिंग सोलर प्लांट लगा रही है, जगह-जगह हम सोलर प्लांट लगाकर सौर ऊर्जा से इतनी बिजली पैदा करने की व्यव्था कर देंगे कि कोयले से बिजली बनाने की निर्भरता समाप्त हो जाये।

मध्यप्रदेश में मां, बहन, बेटियों को दूर से पानी भरते हुए देखकर दुख होता था। हमने 15 हजार करोड़ रुपए की योजना से घर-घर पानी पहुंचाने के इंतजाम करने की शुरुआत की। मेरी किसी बेटी को अब बाहर से जाकर पानी नहीं लाना होगा।
CM शिवराज सिंह चौहान

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कही ये बात

आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और युवा नेता नकुलनाथ, बाकी कांग्रेस अनाथ। इस पार्टी ने तो सुभाष यादव को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था। इससे पहले बुरहानपुर में आयोजित जनसभा सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोला था नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कही ये बात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT