डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का ग्रह प्रवेश
डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का ग्रह प्रवेश  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

निशा बांगरे को नहीं रोक सका प्रशासन, घर के बाहर टेंट लगाया, कार्यक्रम किया, विदेशी मेहमान भी आये

gurjeet kaur

Deputy Collector Nisha Bangre: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के आमला में नवनिर्मित घर के उद्घाटन कार्यक्रम में थाईलैंड और श्रीलंका से आये मेहमान शमिल हुए। इस कार्यक्रम में थाईलैंड के वर्ल्ड एलायन्स ऑफ़ बुद्धिस्ट के अध्यक्ष पोनाचाई पियापोंग और श्रीलंका के न्ययायमंत्री विजय दासा राजपक्षे समेत अन्य लोग भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में फाउंडेशन के गगन मलिक बुद्ध की अस्थियों को लेकर पहुंचे। कार्यक्रम में सर्वधर्म प्रार्थना भी की गयी।

'शांति के लिए सर्वधर्म प्रार्थना की गयी'

श्रीलंका और थाईलैंड से आये अतिथियों ने निशा बांगरे के घर का उद्घाटन फीता काट कर किया। इस कार्यक्रम में शांति के लिए सर्व धर्म प्राथना भी की गयी। उद्घाटन में विभिन्न सामजिक संगठन के लोग भी शामिल हुए। गृह प्रवेश कार्यक्रम के बाद शांति पुरस्कार का कार्यक्रम भी किया जाएगा। हालांकि जिला प्रशासन ने निशा बांगरे को कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति नहीं दी। इसके बावजूद उन्होंने अपने घर के पास ही कुछ दूरी पर टेंट लगाकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया। कल तक इस कार्यक्रम को लेकर अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई थी। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कलेक्टर को पत्र लिखकर आयोजन को संदेहास्पद करार दिया था।

पिछले दिनों गृह प्रवेश में ना जाने देने को लेकर निशा बांगरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। सामान्य प्रशासन विभाग को लिखे अपने इस्तीफे में डिप्टी कलेक्टर ने ग्रह प्रवेश में ना जाने देने को अपने मौलिक अधिकारों का हनन बताया था। इसके बाद उन्हें छतरपुर स्थानांतरण के बावजूद भोपाल का सरकारी आवास खाली ना करने पर नोटिस भी जारी हुआ था।

यह भी पढ़े

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT