पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी होशंगाबाद ब्यूरो
मध्य प्रदेश

अपनी टेबल पर बैठकर अधिवक्ता ने खुद को गोली मारी, मौके पर हुई मौत

Author : राज एक्सप्रेस

होशंगाबाद, मध्य प्रदेश। जिला न्यायालय के सामने बने वकीलों के काउंटर पर शुक्रवार को नोटरी अधिवक्ता आनंद दुबे ने अपने टेबल पर बैठकर स्वयं को गोली मार ली। घटना में अधिवक्ता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर तक तफ्तीश कर गोली का खोका तलाश किया। वहीं, अधिवक्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। अधिवक्ता के पास से शाम तक कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला था।

पुलिस ने बताया :

पुलिस ने बताया कि, 'नोटरी अधिवक्ता आनंद दुबे ने सुबह लगभग 8 से 9 के बीच जिला न्यायालय के सामने बने उनके टेबल पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी सहित वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। खून से लथपथ अधिवक्ता के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस घटनास्थल से अधिवक्ता द्वारा चलाई गई गोली कब खोका तलाश करने के लिए टीम लगाई।'

बताया जाता है कि नोटरी अधिवक्ता मृतक आनंद दुबे की पत्नी की 4 माह पहले कोरोना से मौत हो गई थी इसके बाद से अधिवक्ता आनंद अपवाद ग्रस्त हो गए थे। लगातार गुमसुम रहना और मन ही मन डिप्रेशन के शिकार होते गए। अधिवक्ता आनंद के मित्रों के मुताबिक वह लगातार यह कहते नजर आते थे कि पत्नी के जाने के बाद भी कैसे जिएंगे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर लिखी थी यह बात

मृतक अधिवक्ता आनंद दुबे ने पिछले दिनों अपने फेसबुक अकाउंट पर पत्नी के साथ एक फोटो पोस्ट किया था जिस पर उन्होंने लिखा था कि लाली आपके जाने के बाद मैं कैसे जीवन व्यतीत करूं। करुणा भरे शब्दों में लिखी इस पोस्ट स उनका दर्द साफ बयां होता था।

अधिवक्ता और न्यायाधीश भी घटनास्थल पर पहुंचे

अधिवक्ता आनंद दुबे की मौत की खबर मिलते ही शहर में सनसनी का माहौल बन गया। जिला न्यायालय के कई न्यायाधीश और उनके साथी अधिवक्ता घटनास्थल पर पहुंचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT