महिला अफसर चरण वंदना करते हुए
महिला अफसर चरण वंदना करते हुए Social Media
मध्य प्रदेश

देवास : मंत्रियों की चरण वंदना की लगी होड़

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक महिला अफसर द्वारा कैबिनेट मंत्री के चरण वंदना का मामला सामने आया है। हाल ही में कैबिनेट मंत्री के द्वारा कांग्रेस महासचिव सिंधिया की चरण वंदना के बाद यह दूसरा वाकया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर भाजपा के नेता ने निशाना साधा है।

क्या है वाकयाः

बता दें कि, देवास में गुरुनानक जंयती के मौके पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिस कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी शामिल होने आए थे, उसी दौरान मंत्री के गुरूद्वारे पहुंचते ही मौजूद लोगों में से नगर निगम की कमिश्नर संजना जैन ने चरण वंदना कर आशीर्वाद लिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गयी और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयी।

बीजेपी नेताओं ने साधा निशानाः

इस मामले पर बीजेपी नेताओं ने निशाना साधते हुए टिप्पणी की। इस मामले पर विपक्ष पर हमला करते हुए भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी ने कहा कि, विभागों के सभी अधिकारी नेताओं की शरण में हैं। इस मामले को नियम के विरुद्ध बताते हुए कार्रवाई करने की बात कही गई ।

इस मामले पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूनावत ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर ट्वीट करते हुए कहा है कि, ये है नया मध्यप्रदेश, अफसरशाही मंत्रीजी के चरणों में हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT