हादसे में गई जान
हादसे में गई जान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

छोटी ग्वाल टोली के बाद अब कड़ावघाट में हादसे में गई जान, तीन माह में मिट्टी धंसने से दो मजदूरों की मौत

Pradeep Chauhan

इंदौर। पंढरीनाथ के कड़ावघाट में सीवरेज के काम के दौरान गड्ढे में उतरा मजदूर अचानक मिट्टी धंसने से बुरी तरह घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। तीन माह में ये दूसरा मामला है जिसमें मजदूर की सीवरेज काम के दौरान मौत हुई है। 

पंढरीनाथ पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को कडावघाट स्थित नदी के पास सिवरेज का काम चल रहा था। जिसमें कई मजदूर काम कर रहे थे। पाइप डालने के लिए गड्ढा खोदा गया था जिसमें मजदूर मनोज पिता मनीराय (32) निवासी जवाहर टेकरी धार रोड उतरा था। तभी अचानक मिट्टी धंस गई और उसमें काम कर रहा मजदूर मनोज दब गया। उसे वंहा काम कर रहे मजदूरों ने बाहर निकाला और गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल ले गए जंहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

जनवरी में हुआ था हादसा

छोटी ग्वाल टोली इलाके में जनवरी के अंतिम सप्ताह में नगर निगम के काम के दौरान सीवरेज की लाइन डालने के दौरान अचानक मिट्टी धंस गई। इस हादसे में तीन मजदूर 25 फीट गहरे गड्ढे में दब गए थे। इस हादसे में एक मजदूर दिलान पटेल,शंकरबाग की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद जब पोकलेन से मिट्टी हटाई जा रही थी तो पोकलेन के पंजे दिलान पटेल का सिर धड़ से अलग हो गया था। दिलान की मौत के अलावा इस हादसे में पप्पू उर्फ  दिनेश पुत्र सोमलाय निवासी झाबुआ को सिर और हाथ पैर में गंभीर चोट आई थी। तीसरे मजदूर को मामूली चोटें आई थीं। इस हादसे के बाद सीवरेज के काम के दौरान कड़ावघाट में शुक्रवार को हुए हादसे ने नगर निगम की लापरवाही की पोल खोलकर रख दी है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT