जेल से बाहर Mirchi Baba
जेल से बाहर Mirchi Baba Social Media
मध्य प्रदेश

जेल से बाहर आने के बाद Mirchi Baba ने दंडवत होकर किया प्रणाम, कहा- "सत्य की हुई जीत"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • जेल से बाहर आए आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्‍यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा

  • रेप के आरोप में जेल में बंद मिर्ची बाबा को भोपाल की कोर्ट ने बरी कर दिया

  • जेल से बाहर आने के बाद मिर्ची बाबा ने दंडवत होकर प्रणाम किया

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल की सेंट्रल जेल में बंद आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्‍यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा 13 महीने बाद जेल से बाहर आ गए। जेल से बाहर आने के बाद दंडवत होकर प्रणाम किया और कहा- सत्य की जीत हुई है।

भोपाल कोर्ट ने रेप केस में किया बरी

बता दें, रेप के आरोप में जेल में बंद मिर्ची बाबा को भोपाल की कोर्ट ने बरी कर दिया है। बुधवार दोपहर में कोर्ट का फैसला आने के बाद रात को मिर्ची बाबा को जेल से रिहा कर दिया गया। मिर्ची बाबा के खिलाफ एक महिला ने भोपाल के महिला थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था।

पीड़ित ने कोर्ट में आरोपी को पहचानने से किया इंकार:

बता दें, मिर्ची बाबा पर जिस महिला ने नशीली भभूति खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया था। उसी पीड़िता महिला ने कोर्ट में बाबा को देखकर ने कहा- यह वह व्यक्ति नहीं, जिसने गलत काम किया।

जानिए पूरी खबर:

रायसेन की नि:संतान महिला ने मिर्ची बाबा पर नशीली भभूति खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। संतान की आस में वह किसी के माध्यम से मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी। तंत्र-मंत्र के नाम पर बाबा ने पीड़िता को आश्रम में बुलाया। यहां प्रसाद में बेहोशी की दवा देकर बाबा पीड़िता को एक कमरे में ले गया। वहां उसके साथ ज्यादती की थी।

महिला ने होश में आने के बाद में बाबा की हरकत का विरोध किया तो उसने फरियादिया को जान से मारने की धमकी दी। बाबा के खौफ से महिला कई दिनों तक चुप रही। जिसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। ऐसे में भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्वालियर पुलिस के सहयोग से बाबा को ग्वालियर से गिरफ्तार किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT