तीनों नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात
तीनों नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

MP कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद जीतू पटवारी, उमंग सिंघार-हेमंत कटारे ने राहुल गांधी से की मुलाकात

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • जीतू पटवारी को प्रदेश अध्यक्ष और उमंग सिंघार को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया

  • हेमंत कटारे को विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी दी गई है

  • ये बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद तीनों नेताओं ने राहुल गांधी से की मुलाकात

मध्यप्रदेश। एमपी में कमलनाथ की जगह पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रहे जीतू पटवारी को मध्यप्रदेश कांग्रेस का नया मुखिया नियुक्त किया है वहीं पूर्व मंत्री उमंग सिंघार को मप्र में कांग्रेस विधायक दल का नेता और हेमंत कटारे को उपनेता नियुक्त किया गया है। एमपी कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद तीनों नेताओं ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की है।

दिल्ली में राहुल गांधी से मिले तीनों नेता

मिली जानकारी के मुताबिक, आज दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी से जीतू पटवारी और उमंग सिंगार ने की मुलाकात और ट्वीट कर लिखा कि- भारत के महान लोकतंत्र के अमूल्य मूल्यों और लोकतांत्रिक गरिमा की रक्षा के लिए संकल्पित हमारे मार्गदर्शक और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी जी से आज मुलाकात की। 

कांग्रेस के विचारधारा को जन-मन तक पूरी शिद्दत से पहुंचाएंगे: जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने कहा कि, मध्यप्रदेश के कांग्रेस परिवारजनों में असीम उत्साह है। हम सभी का स्नेह, सहयोग और आशीर्वाद लेकर नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ेंगे, कांग्रेस के विचारधारा को जन-मन तक पूरी शिद्दत से पहुंचाएंगे।

बता दें, मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने अपना चेहरा बदलने की कोशिश करते हुए अब तक राज्य में पार्टी की कमान संभाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को ये जिम्मेदारी सौंप दी है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मालवांचल के इंदौर से आने वाले पार्टी के युवा नेता और पूर्व मंत्री पटवारी को कांग्रेस अध्यक्ष और इसी अंचल के धार जिले के युवा नेता और गंधवानी विधायक उमंग सिंगार को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर नियुक्त किया है। साथ ही भिंड जिले के अटेर विधायक हेमंत कटारे को उप नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT