नरेला महाविद्यालय का लोकार्पण
नरेला महाविद्यालय का लोकार्पण  Social Media
मध्य प्रदेश

नरेला महाविद्यालय का लोकार्पण कर मंत्री सारंग ने कहा- "नरेला के हर एक क्षेत्र में हमने सड़कों का जाल बिछवाया"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • नरेला विधानसभा अंतर्गत पलासी, करोंद में नरेला महाविद्यालय का लोकार्पण

  • इस दौरान मंत्री सारंग ने कहा- नरेला के हर एक क्षेत्र में हमने सड़कों का जाल बिछवाया

  • हमने करोड़ों की लागत से नालियों का निर्माण कराया जिससे अब जलभराव की समस्या दूर हो गई

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने नरेला विधानसभा अंतर्गत पलासी, करोंद में नरेला महाविद्यालय का लोकार्पण किया है। इस दौरान मंत्री सारंग ने कहा- नरेला के हर-घर में पहुंचा नर्मदा जल, नरेला के हर एक क्षेत्र में हमने सड़कों का जाल बिछवाया है।

नरेला का खुद का अपना आदर्श ड्रैनेज सिस्टम है: विश्वास सारंग

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, नरेला का खुद का अपना आदर्श ड्रैनेज सिस्टम है। पहले थोड़ी सी बारिश में ही निचली बस्तियों में जलभराव की स्थिति बन जाती थी। लेकिन हमने करोड़ों की लागत से नालियों का निर्माण कराया जिससे अब जलभराव की समस्या दूर हो गई।

आगे मंत्री सारंग ने कहा- नरेला में हमने सामुदायिक भवन, मंदिरों का जीर्णोद्धार, कन्वेंशन सेंटर एवं थीम आधारित पार्कों का भी निर्माण कराया, नरेला में 3-3 सीएम राइज स्कूलों का निर्माण हो रहा है, उच्च शिक्षा के लिए हमने नरेला में कॉलेज का निर्माण कराया, स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार हेतु नरेला में 3-3 अस्पताल और 22 संजीवनी क्लिनिक का निर्माण कराया।

इससे पहले चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने नरेला विधानसभा में करीब 40 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया। आरओबी और स्मार्ट रोड के साथ एक दर्जन से अधिक अन्य विकास कार्यों का भी लोकार्पण व भूमिपूजन किया गया। इसके शुरु होने से हाउसिंग बोर्ड, गैस राहत कालोनी, नवीन नगर, बैरसिया रोड, आरिफ नगर, डीआईजी बंगला और बैरसिया रोड समेत आसपास के पांच लाख रहवासियों को राहत मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT