कई कार्यकर्ता ने सांसद केपी यादव के खिलाफ की शिकायत
कई कार्यकर्ता ने सांसद केपी यादव के खिलाफ की शिकायत Social Media
मध्य प्रदेश

BJP कार्यालय पहुंचकर कई कार्यकर्ता ने सांसद केपी यादव के खिलाफ की शिकायत, ये है वजह

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद केपी यादव सुर्खियों में हैं, बता दें, बीजेपी सांसद केपी यादव (Krishna Pal Yadav) का लेटर विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब उनपर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कई आरोप लगाए हैं, जिसको लेकर गुना जिले से बीजेपी के कई कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय (BJP Office) पहुंचे हैं।

कई कार्यकर्ता ने आला पदाधिकारियों से की शिकायत :

मिली जानकारी के मुताबिक आज गुना जिले से बीजेपी के कई कार्यकर्ता राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश मुख्यालय पहुंचे है। BJP कार्यालय पहुंचकर गुना जिले के बीजेपी किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष प्रेम नारायण वर्मा समेत कई कार्यकर्ता ने सांसद केपी यादव के खिलाफ आला पदाधिकारियों से शिकायत की है।

शिकायत करते हुए प्रेम नारायण वर्मा ने कहा

वहीं शिकायत करते हुए प्रेम नारायण वर्मा ने कहा कि सगे भांजे की शादी में मुझपर केपी यादव के गुंडों ने हमला किया और 5 लाख की फसल छीन ली। मुझे परेशान किया जा रहा है। साथ ही झूठा केस दर्ज करवाया है। भारतीय जनता पार्टी सांसद केपी यादव की दबंगता से परेशान हूं। अगर गुंडागर्दी बंद नहीं की गई तो पीएम आवास पहुंचकर धरने पर बैठूंगा।

सांसद पर गुंडागर्दी और जमीनों के हड़पने का आरोप

बता दें, गुना जिले के स्थानीय भारतीय जनता पार्टी नेता ने सांसद पर गुंडागर्दी और जमीनों के हड़पने का आरोप लगाया है, उनका कहना है कि सांसद के समर्थकों ने उनसे 5 लाख की फसल छीन ली और उनके परिवार के साथ मारपीट भी की, उन्होंने सांसद केपी यादव पर जाने से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता का दावा कि उन पर झूठा केस दर्ज करवाया गया है, सांसद केपी यादव द्वारा उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है। बीजेपी कार्यकर्ताओं के इन आरोपों को बाद मामला एक बार फिर गर्माता नजर आ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT